ठोस टायर के नुकसान के बाद क्या उपाय किए जाने चाहिए?

- Nov 17, 2017 -

वायवीय टायर की तुलना में, ठोस टायर अधिक प्रतिरोधी पहनते हैं। ठोस टायर मुख्य रूप से कम गति और बड़े भार उठाने वाले वाहनों, कर्षण वाहनों और औद्योगिक वाहनों और गाड़ियों के लिए प्रयोग किया जाता है, ठोस टायर का व्यापक रूप से जीवन के सभी क्षेत्रों में प्रयोग किया जाता है, कि एक बार नुकसान होने पर, कैसे निपटाना चाहिए?

ठोस टायर का नुकसान उपचार:

टायर में दरारें, छेदना, फड़फड़ाहट और क्षतिग्रस्त होने की क्षति है, मरम्मत या पुनर्निर्माण की विशिष्ट परिस्थितियों के अनुसार होना चाहिए। चलने के चारों ओर एक और दरार टायर का शव के बाद एक चिकनी होता है और इसमें एक बड़ा छेद होता है, शव की परत की अंगूठी की रेखा तोड़ता है और पूरी सर्कल विदाई की स्थिति को बदला जाना चाहिए।

अंदरूनी ट्यूब, एक छोटा छेद तब पाया जा सकता है जब गर्म या ठंडा पैच। ट्यूब क्षति फ़ाइल के आसपास किसी न किसी है, क्षति पर गोंद को आग लगाएगा, और गोंद के केंद्र में छेद छेद बनायेगा, और फिर सामान्य रूप से स्थापित गोंद के लिए टायर दबाना, पेंच प्रेस को कसकर दबाएं और आग लगाने वाले हीटिंग एजेंट को आग लगा दें, चिपकने वाली 10-15min, बारीकी से बंधुआ हो सकता है।

तीसरा, समय पर प्रतिस्थापन: यदि ट्यूब में एक तह, गंभीर, बुढ़ापे, चिपके हुए, विरूपण और अन्य मुद्दों को ठीक नहीं किया जा सकता है, तो आपको समय में बदलने की जरूरत है। टायर के दबाव को नियमित रूप से विकसित करने के लिए, हर महीने एक बार जांचना सर्वोत्तम होगा, टायर दबाव पर्याप्त नहीं है, समय के लिए तैयार होना चाहिए ट्रैफिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उच्च गति से पहले, लेकिन नियमित निरीक्षण भी।

इस प्रक्रिया में ठोस टायर के दैनिक उपयोग में, क्योंकि कई मालिक टायर की स्थिति को नजरअंदाज करते हैं, जो इस घटना की शुरुआत करने के लिए आसान है। जब तक कि दुनिया को सुरक्षित रखने के लिए, अच्छे ड्राइविंग की आदतों को विकसित करने के लिए, जांच और रखरखाव पर सामान्य ध्यान देने तक।


Related Products