प्रवण ठोस टायर की खोज प्रक्रिया

- Nov 17, 2017 -

शुरुआती टायर मुद्रास्फीति से मुक्त हैं पहियों लकड़ी या लोहे से बने होते हैं, कार का निलंबन ढांचा परिपूर्ण नहीं होता, और सड़क की स्थिति खराब होती है हालांकि कार की गति अधिक नहीं है, यह अभी भी ऊबड़ है।

एक नौसेना कप्तान ने कारों को शुरुआती भावनाओं को वापस ले जाने के लिए कहा: "मैं अकारण वाहनों का पहला प्रयास था। 18 9 6 में, मैं एक पहिया कार में एक बीहड़ ग्रेनाइट सड़क पर चला गया था, और कार के झटके ने मुझे निर्देशों की याद दिला दी बोतल पर - इसे लेने से पहले इसे हिला "।

1845 में, ब्रिटेन में एक लोहार रबड़ के लिए सबसे पहले पेटेंट प्राप्त हुआ था। उसने रबर के साथ कवर कैनवास से अंदरूनी ट्यूब बना दिया, किसी न किसी सड़क पहनने के विरोध में चमड़े में लिपटे, और फिर हवा को भर दिया।

ठोस रबर टायर लगभग 1 9 00 में सार्वभौमिक हैं।

ठोस टायर के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए, निर्माता ने भिगोना सामग्री के रूप में रबड़ ट्यूब में विभिन्न चीजों को भर दिया। ठोस टायर अनुप्रयोग लंबे समय से चल रहे हैं, लेकिन ठोस टायर के प्रदर्शन में सुधार के लिए महान सीमाएं हैं, लोगों ने इन्फैटबल टायर को देखा है।

18 9 5 में, पेरिस बॉरडो खेल में भाग लेने के लिए, साइकिल पर टायर के सुधार के बाद 1888 में फ्रांसीसी नीली का आविष्कार किया गया था, केवल पहली कार इस कार टायर का इस्तेमाल करती है।

1 9 11 में, संयुक्त राज्य अमेरिका के हर्टमैन रबर और टायर कंपनी के वित्तीय प्रबंधक फिलिप, 18 9 4 में स्ट्रॉस का आविष्कार अलेक्जेंडर स्ट्रॉस की फाइल में पाया गया था, फिर एक दिशा में फैब्रिक दूसरे दिशा में अपरिवर्तित है। इसलिए वे इस आविष्कार का उपयोग कर रहे थे, रबर ट्यूब से भरा रबर और कपड़े बुना हुआ टायर के साथ, एक पूरा टायर लॉन्च किया था इस बिंदु पर, inflatable टायर पूरी तरह से सफल हो गया है, कार वास्तव में आधुनिक जूते पर डाल "


Related Products