कौन सी आइटम ध्यान देना चाहिए जब ठोस टायर स्थापित करते हैं? पांच आइटम

- Nov 17, 2017 -

एक ठोस टायर वायवीय टायर (खोखले टायर) के समान एक टायर है, जिसकी शव ठोस है, कॉर्ड के बिना कंकाल के रूप में, मुद्रास्फीति के बिना, इसलिए कोई भीतरी ट्यूब या हवा तंग परत की जरूरत नहीं है सबसे पहले टायर ठोस टायर थे ठोस टायर वर्तमान में केवल कम गति पर हाई स्पीड वाहनों या मशीनरी के लिए उपयोग किए जाते हैं, और इन्हें निश्चित स्थिति मशीनरी में भी उपयोग किया जाता है। इसलिए ठोस टायर की स्थापना में निम्नलिखित पांच बिंदुओं पर ध्यान देना चाहिए:

1. मानक रिम्स, विकृत या क्षतिग्रस्त रिम का उपयोग करें। कभी उनका उपयोग न करें

2, व्हील और टायर संयोजन से पहले, कृपया रिम और टायर को साफ करें, इंटीरियर में अलग-अलग, हिरासत में नहीं होना चाहिए।

3, पहिया और टायर संयोजन पहले होंठ रिम के रिम को साफ करने के लिए रबड़ स्नेहक या साबुनी पानी का उपयोग करें। तेल चिकनाई का उपयोग न करें

4, पहिया और टायर संयोजन को मोज़ेक स्थिति पर ध्यान देना चाहिए, कृपया खतरे से बचने के लिए, हवा के दबाव की सामान्य सीमा से अधिष्ठापन को मजबूती से अधिक उपयोग न करें।

ठोस टायर आमतौर पर उच्च लोड के तहत प्रयोग किया जाता है यह आवश्यक है कि रबड़ की सामग्री में पर्याप्त दबाव प्रतिरोध और प्रतिरोध पहनें। इसमें उच्च पर्याप्त विस्तार तनाव, उच्च कठोरता, कम स्थायी विरूपण और अच्छे पहनने के प्रतिरोध हैं।

ठोस टायर कठोर परिस्थितियों में वाहन टायर उद्योग, इसकी सुरक्षा, स्थायित्व, अर्थव्यवस्था और बहुत सारे औद्योगिक वाहनों, सैन्य वाहनों, निर्माण मशीनरी, बंदरगाह और हवाई अड्डे के ट्रेलर वाहनों में व्यापक रूप से इस्तेमाल किए जाने वाले न्युमेटिक टायर की तुलना में काफी बेहतर है। आदि..


Related Products